ईशा ने उठाया मन्नारा के 'डर्टी गेम' से पर्दा, सामने आया नया प्रोमो
ईशा ने उठाया मन्नारा के 'डर्टी गेम' से पर्दा, सामने आया नया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। घर में कभी कोई किसी का राजदार बन रहा है तो कोई किसी के राज से पर्दा उठाता नजर आ रहा है। हर पल एक नया गेम या फिर ये कहिए जीत को लेकर 'डर्टी गेम' देखने को मिल रहा है। इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें घर की नई कैप्टन ईशा मालवीय ने मुनव्वर को लेकर मन्नारा चोपड़ा का गेम प्लान खोल दिया। ईशा ने ये बताया कि वो मुनव्वर के पीछे क्यों घूमती रहती हैं।

बिग बॉस 17 को नए प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में इसमें ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अनुराग के सामने मन्नारा चोपड़ा को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं। ईशा बोलती हैं, 'मन्नारा खुद को खो रहे हो या। वो मुनव्वर के पीछे इसलिए नहीं है कि उसकी अच्छी दोस्त है, बल्कि उसके दिमाग में ये है कि मुनव्वर सबसे मजबूत प्रतियोगी है तथा वो ही इस सीजन का विनर है। इसी कारण उसका साथ नहीं छोड़ रही। उसको लगता है कि यदि ये मेरे साथ हो तो मैं ऑटोमेटिक ऊपर पहुंच जाऊंगी। मेरा ग्राफ खुद ब खुद बढ़ जाएगा। ऐसे में यदि मैं इसके साथ ऐसे ही चिपकी रहूंगी तो मुझे गेम में फायदा होगा और मैं भी इस गेम में आगे बढ़ सकती हूं।' ईशा की बात पर अंकिता और विक्की पूरी तरह से सहमत होते दिखाई दे रहे हैं।  

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी की कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है। आयशा की एंट्री के पश्चात् शो में जमकर तमाशा देखने के मिला है। घर में आते ही आयशा ने मुनव्वर के कई राज पर से पर्दा उठाया। दोनों एक-दूसरे से शिकायत करते हुए भावुक भी हुए हैं। वहीं, अब दोनों आहिस्ता-आहिस्ता नजदीक आते नजर आ रहे हैं। इस बात को लेकर आयशा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की जा रही हैं।  

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी ने आयशा से कर दिया ये वादा, सुनकर झूम उठी हसीना

तेज रफ्तार कार की छत से निकलकर ऐसी हरकतें करने लगे लड़के, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

ये 3 स्मार्ट टीवी अच्छी पिक्चर क्वालिटी और अद्भुत साउंड आउटपुट के साथ हुए लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -