बिग बॉस में जाते ही इंटरनेट पर वायरल हुआ मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा का बोल्ड वीडियो, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

बिग बॉस में जाते ही इंटरनेट पर वायरल हुआ मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा का बोल्ड वीडियो, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय एंटरटेनमेंट का टेंपरेचर बहुत हाई है। शो TRP लिस्ट में भी इस शो अच्छी खासी उछाल देखने को मिल रही है। पिछले दिनों शो मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है। उनके आने के बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी आयशा को लेकर बहुत प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। शो में आयशा की बहुत संस्कारी अवतार में देखा जा रहा है। मगर इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के पश्चात् लोगों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो में आयशा काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयशा क्लब में दिखाई दे रही हैं। इस के चलते उन्होंने बेहद बोल्ड ऑउटफिट पहना हुआ है। वीडियो में आयशा ने मल्टी कलर की बैकलेस ड्रेस कैरी की है। इस ऑउटफिट के साथ आयशा ने अपने बालों को कवर करते हुए जूड़ा बनाया है। वो सलमान खान और सुष्मिता सेन के हिट गाने 'आ जाना छू ले मेरी चुनरी सनम...' पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस के चलते उनके चहेरे पर स्माइल देखकर आप भी एक पल को उन्हें  पहचानने में धोखा खा सकते हैं कि ये वहीं आयशा हैं जो बिग बॉस के घर में सलवार सूट में दिखाई देती हैं। 
 
आयशा खान के इस अवतार को सोशल मीडिया पर एक ओर जहां कुछ लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कई उन्हें ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा है।' एक ने लिखा, 'इससे अच्छी तो खानजादी है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

ईशा ने उठाया मन्नारा के 'डर्टी गेम' से पर्दा, सामने आया नया प्रोमो

टूटने की कगार पर आया विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, एक्ट्रेस ने कह दी तलाक की बात

नेशनल टीवी पर फिर भिड़ी टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस, सामने आया नया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -