बिग बॉस की विनर बनने के बाद भी नहीं बदली इनकी ज़िंदगी
बिग बॉस की विनर बनने के बाद भी नहीं बदली इनकी ज़िंदगी
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन की विनर की विनर बनी शिल्पा शिंदे इन दिनों पार्टीज़ कर रहीं है और हर जगह मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहीं है। ऐसे में बात की जाए शिल्पा के अलावा उन सेलेब्स की जो बिग बॉस की विनर रह चुकी है और अपनी ज़िंदगी को वैसे ही जी रहीं है जैसे पहले जीती थी। जी हाँ कहते है बिग बॉस के घर में आते ही लोगो की ज़िंदगी बदल जाती है लेकिन बहुत सी ऐसी कंटेस्टंट रही जिनकी ज़िंदगी वैसी की वैसी ही है। जी हाँ आइए बात करते है उनके बारे में।

साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता बनीं श्वेता तिवारी की ज़िंदगी में कोई ख़ास बदलवा नहीं हुआ वे वैसी ही लाइफ जीती है। श्वेता 'कसौटी ज़िन्दगी की', 'नच बलिये 2' और कुछ बहुत ही शानदार कॉमेडी शोज में नजर आ चुकी है। शो जीतने के बाद कुछ ही समय तक वो सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन अब लोग उन्हें भूल चुके है।

जूही परमार - बिग बॉस 5 की विजेता बनी जूही परमार भी केवल कुछ ही समय तक सुर्ख़ियों में रहीं और उसके बाद वे कई टीवी शोज में नजर आई। इन्हे इन दिनों टीवी शो शनि में देखा जा रहा है।

गौहर खान - Bigg Boss 7 की विनर रहीं गौहर खान को उस समय कुशल टंडन के साथ काफी सुर्ख़ियों में देखा गया लेकिन कुछ ही समय बाद उनकी गौहर भी सुर्ख़ियों से गायब हो गई और अब चर्चाओं में नहीं है।

उर्वशी ढोलकिया - Bigg Boss 6 की विनर रहीं उर्वशी उस समय काफी सुर्ख़ियों में रहीं जब वो जीती लेकिन उसके बाद इनका वजूद केवल टीवी शोज में देखा गया, इन दिनों चन्द्रकान्ता टीवी शो में ये नजर आ रहीं है।

अपने ब्रेकअप को लेकर भी हो चुकी है दिव्यांका ट्रोल

टीवी की ये एक्ट्रेस बहन की तरह रहती है अपनी ननद के साथ

चंद्रकांता की इस एक्ट्रेस ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -