चंद्रकांता की इस एक्ट्रेस ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

टीवी शो 'चंद्रकांता' में नजर आ रहीं टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अभी हाल ही में अपनी माँ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

आप सभी को बता दें कि इस बर्थडे की तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर भी किया है। उर्वशी ने अपनी माँ का जन्मदिन अपने दो जुड़वाँ लड़को के साथ मनाया है।

एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है 'Without YOU my life is Meaningless Mummy HAPPY HAPPY BIRTHDAY TO YOU #birthdaygirl #birthday #celebrations #familyiseverything #famjam #allaboutlove #thankful #grateful #gratitude #blessed #dholakias #thisisus #mylife #mymoments #cherishthemoments #memorableday #26/1/2018 .. ROCK ON'.

आप सभी को बता दे कि उर्वशी मात्र 16 की उम्र में जुड़वां बच्चो की माँ बन गई थी उनके बच्चो के नाम सागर और क्षितिज है और उसके बाद अपने पति से अलग हो गई थी। वे सिंगल मदर है और उन्होंने अपने दोनों बच्चो की परवरिश अकेले ही की है।

उर्वशी ने कई टीवी शोज में काम किया है कसौटी ज़िंदगी की में आप सभी ने इन्हे कोमालिका के किरदार में देखा ही होगा जो काफी पसंद भी किया गया था उसके बाद ये टीवी शो 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा' में नजर आई थी इन्हे आप सभी ने बिग बॉस सीजन सिक्स में भी देखा ही होगा जहाँ पर ये विनर रहीं थी। 

"सिया के राम" फेम हनुमान ने की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

आखिरकार शिल्पा ने दे ही दिया अपनी शादी के बारे में बयान

इस मूवी में नेगेटिव रोल में नजर आएँगी टीवी की नागिन मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -