'पहलवानों के आंदोलन पर ओछी राजनीति मत करो..', कांग्रेस को गोल्ड मेडल विजेता का सख्त सन्देश
'पहलवानों के आंदोलन पर ओछी राजनीति मत करो..', कांग्रेस को गोल्ड मेडल विजेता का सख्त सन्देश
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा के लोकसभा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ जारी पहलवानों के प्रदर्शन के बीच भाजपा नेता व पूर्व पहलवान बबीता फोगट ने कांग्रेस को एक सख्त संदेश दिया है। उन्होंने कांग्रेस से पहलवानों के मुद्दे पर सियासत न करने के लिए कहा है। बता दें कि देश के शीर्ष पदक विजेता पहलवान कुछ दिनों से रेसलिंग फाउंडेशन ऑफ इंडिया और उसके अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने WFI को भंग करने की मांग की है। 

 

इस विवाद के बीच बबीता फोगट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'खिलाड़ियों की लड़ाई प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, दीदी स्मृति ईरानी या भाजपा से नहीं है। खिलाड़ियों की लड़ाई फेडरेशन और एक व्यक्ति के खिलाफ है। मैं कांग्रेस पार्टी को यह कहना चाहती हूं कि वह अपने फायदे के लिए खिलाड़ियों के आंदोलन पर ओछी राजनीति करना बंद करें।'

बता दें कि, पहलवान विनेश फोगाट द्वारा WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगाए जाने के बाद कांग्रेस ने बुधवार को दावा करते हुए कहा था कि इससे ‘‘भाजपा का असली चरित्र उजागर हो गया है।’’ कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था कि बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों का शोषण कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'बेटियों को भाजपा से बचाना है। प्रधानमंत्री मोदी और महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी से कुछ भी उम्मीद करना बेकार है।' बबिता फोगाट ने इसी का जवाब दिया है। 

ममता दीदी का कार्टून शेयर करने पर जेल में काटे 11 साल, अब बाइज्जत बरी हुए प्रोफेसर अंबिकेश महापात्रा

'हम शहरों को कर्बला बना देंगे..', JDU नेता गुलाम रसूल ने मुस्लिमों को भड़काया

शिक्षकों को फ़िनलैंड भेजने पर अड़े केजरीवाल, दिया पंजाब का हवाला, LG को फिर भेजी फाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -