शिक्षकों को फ़िनलैंड भेजने पर अड़े केजरीवाल, दिया पंजाब का हवाला, LG को फिर भेजी फाइल
शिक्षकों को फ़िनलैंड भेजने पर अड़े केजरीवाल, दिया पंजाब का हवाला, LG को फिर भेजी फाइल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना के बीच खींचतान बढ़ती जा आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली सरकार ने शिक्षकों को फिनलैंड में प्रशिक्षण कराने की फाइल एलजी वीके सक्सेना को फिर से भेज दी है। दिल्ली सरकार की तरफ से अपील की गई है कि उपराज्यपाल शिक्षकों को प्रशिक्षण दिलाने के कार्य में बाधक न बनें और संबंधित प्रस्ताव पर फ़ौरन अपनी मंजूरी प्रदान करें।

इस डेवलपमेंट की जानकारी देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली सरकार के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने का प्रस्ताव एकबार फिर LG के पास भेजा गया है। पत्र में कहा गया है कि LG को इस कार्य में बाधक नहीं बनना चाहिए। इसके साथ ही केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए पंजाब सरकार के फैसले का हवाला भी दिया है।

आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उपराज्यपाल ने दिल्ली के शिक्षकों को फिनलैंड ट्रेनिंग के लिए जाने से रोक दिया था। पंजाब के स्कूलों के 36 प्रिंसिपल प्रशिक्षण के लिए सिंगापुर भेजे जा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पंजाब में लोगों के काम रोकने के लिए कोई LG नहीं हैं। मेरी दिल्ली के LG से विनती है कि हमारे दिल्ली के शिक्षकों को भी प्रशिक्षण के लिए जाने दें। 

अमेरिकी कोर्ट ने डोनाल्ड ट्रम्प पर लगाया 10 लाख डॉलर का जुर्माना, जानिए क्यों ?

'जुबान पर कंट्रोल रखें..', सीएम गहलोत को सचिन पायलट ने दी नसीहत

'गलत बटन दबाने से माफियाराज आता है..', मुख़्तार के गढ़ में जमकर गरजे जेपी नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -