प्लाज्मा दान करें और घातक वायरस से लड़ने में दूसरों की मदद करें: राचकोंडा पुलिस
प्लाज्मा दान करें और घातक वायरस से लड़ने में दूसरों की मदद करें: राचकोंडा पुलिस
Share:

पूरे भारत में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और उसी समय वसूली दर भी अधिक है। कई मरीज़ कोरोना से उबर चुके हैं और स्वास्थ्य में अच्छा कर रहे हैं। इस कतार में, उन लोगों की मदद करने के लिए जो इस बीमारी से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं रचाकोंडा पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने उनसे अपने प्लाज्मा दान करने और दूसरों को घातक वायरस से लड़ने में मदद करने का आग्रह किया। 

यहां साझा करते हैं कि आयुक्त ने कहा कि शुरू में प्लाज्मा दान के बारे में लोगों में गलत धारणाएं थीं। भागवत ने एक बयान में कहा- “जब हमने अभियान शुरू किया था तो शुरुआती हिचकिचाहट थी, लेकिन अब यह एक आंदोलन बन गया है। कई लोगों ने प्लाज्मा दान किया है और गंभीर और आपातकालीन स्थिति में सैकड़ों लोगों की जान बचाई है। 

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि जनता पिछले कुछ दिनों से रात के कर्फ्यू के दौरान घर पर रहकर पुलिस बल का सहयोग कर रही है। “पहले दो दिनों के लिए, जागरूकता की कमी और अन्य कारणों के कारण, तुच्छ कारणों से नागरिकों के अपने घरों से बाहर निकलने की कुछ घटनाएं हुईं। लेकिन बाद में, वे स्वेच्छा से अपने घरों में रह रहे हैं। यह न केवल वायरस से लड़ने में मदद करता है, बल्कि पुलिसिंग को भी आसान बनाता है।

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं

पुलिस के हाथ लगी एक और कामयाबी, तस्करी का गांजा किया जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -