राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं
राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ मुफ्त टीकाकरण की वकालत करते हुए सोमवार को कहा कि भारत को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘सिस्टम’ का शिकार न बनाया जाए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ़्त मिलनी चाहिए- बात खत्म। मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार।'

गौरतलब है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पिछले कई दिनों से यह मांग कर रहे हैं कि देश के सभी नागरिकों को मुफ्त टीका लगाया जाए। बता दें कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) द्वारा बनाई गई कोविशील्ड वैक्सीन राज्य सरकारों को 400 रुपये प्रति खुराक और प्राइवेट अस्पतालों को 600 रुपये में मिलेगा। दूसरी ओर, भारत बायोटेक की वैक्सीन कोवैक्सीन प्रति खुराक राज्यों को 600 रुपये और प्राइवेट अस्पतालों को 1200 रुपये में मिलेगा। 

वैसे, कई राज्य सरकारों ने ऐलान किया है कि उनके यहां लोगों को निःशुल्क टीका लगाया जाएगा। बता दें कि देश में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3.50 लाख से अधिक केस सामने आए हैं और 2,800 से ज्यादा मरीजों की इस खतरनाक वायरस के चलते मौत हुई है।

 

बंगाल में डेढ़ बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज, कुछ स्थानों पर हिंसा की खबर

भारतीय दूतावासों ने महामारी से लड़ने के लिए चिकित्सा सहायता के लिए यूरोप के साथ मिलाया हाथ

मनमोहन के बाद अब पीएम मोदी को देवेगौड़ा ने लिखी चिट्ठी, बढ़ते कोरोना पर दिए ये सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -