मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़
मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन की घोषणा के बाद सरकार के भीतर ही घमासान शुरू हो गया है। फ्री वैक्सीन का क्रेडिट लेने के लिए सरकार के सहयोगी दल आपस में रस्साकशी कर रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस नाराज़ है और कह रही है कि यह सभी दलों के सुझाव पर लिया गया फैसला है। इसमें किसी एक पार्टी की कोई खास भूमिका नहीं है।

महाराष्ट्र में मुफ्त वैक्सीन का श्रेय लेने वाले सियासी दल के नेताओं से कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री बालासाहेब थोराट खुश नहीं हैं। थोराट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने साफ तौर पर कहा है कि सभी नागरिकों को निःशुल्क वैक्सीन मिलनी चाहिए, कांग्रेस का स्टैंड महाराष्ट्र में स्पष्ट है, सभी को फ्री में वैक्सीन मिलनी चाहिए। हालांकि व्यक्तिगत और पार्टी क्रेडिट के लिए कुछ लोग फैसले का ऐलान कर रहे हैं, इससे पहले कि सीएम घोषणा करें, यह बिल्कुल सही नहीं है। सीएम थकी से हमारी चर्चा हुई, उन्हें मुफ्त टीकों के बारे में ऐलान करना चाहिए। कुछ लोग व्यक्तिगत और राजनीतिक श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि राज्य में 18 से 45 साल के लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की डोज दी जाएगी।  महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने इस बात की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि राज्य में 18 साल से 45 साल के लोगों को कोरोना की वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी।

कोरोना काल में भी ICICI बैंक को हुआ जबरदस्त मुनाफा, इतना रहा नेट प्रॉफिट

Reliance Industries और BP ने भारत के KG D6 ब्लॉक में दूसरा डीप वाटर गैस फील्ड किया शुरू

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद को आगे आए सुन्दर पिचाई, किया रिलीफ फंड का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -