ट्रंप बोले- योग्य लोग ही आएं अमेरिका
ट्रंप बोले- योग्य लोग ही आएं अमेरिका
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्र की अंतराष्ट्रीय सीमाओं की सुरक्षा और गैरकानूनी ढंग से प्रवेश करने वाले लोगों को रोकने के लिए यह चाहते है कि सिर्फ योग्य लोग ही उनके देश में प्रवेश करें बाकी कोई भी ना आए. बता दें कि ट्रंप ने कड़ी आलोचना के बावजूद आव्रजक परिवार को बच्चों से अलग करने की विवादास्पद नीति को वापस लेने का फैसला किया है. उन्होंने वाइट हाउस में अवैध रूप से रहने वाले लोगों द्वारा मारे गए नागरिकों से मुलाकात भी की.

इस दौरान ट्रंप ने कहा कि, हमारी सरकार का पहला कर्तव्य अमेरकी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है. इस दौरान 'एंजल फैमिली' कहे जाने वाले इन परिवारों से ट्रंप ने कहा कि, 'हम चाहते हैं कि हमारे देश में योग्य लोग आएं, न कि ऐसे लोग जिन्हें अन्य देश कचरे के डिब्बे में डाल देते हैं और यहां भेजते रहते हैं.'

ट्रंप ने कहा, 'आप सोचते हैं कि वह यहां अपने अच्छे लोगों को रखने जा रहे हैं? ‍‍‍ वह अपने अच्छे लोगों को नहीं, बल्कि खराब लोगों को रखने जा रहे हैं और जब वह अपराध करते हैं तो हम अचंभित होते हैं. हम तब तक चैन से नहीं रहेंगे जब तक हमारी सीमा सुरक्षित नहीं हो जाती. हम अंतिम रूप से आव्रजन संकट को सभी के लिए एक बार में ही समाप्त करेंगे.' ट्रंप ने कहा कि अमेरिका चाहता है कि उसके देश में लोग आएं लेकिन वैध तरीके से.

 

खौफनाक है ​लव सोनिया का फर्स्ट लुक

अमेरिका ने फिर उत्तर कोरिया के खिलाफ नेशनल इमरजेंसी बढ़ाई

'नीले खून' वाले जीवों का मेडिकल लैब में चूसा जा रहा खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -