खौफनाक है ​लव सोनिया का फर्स्ट लुक
खौफनाक है ​लव सोनिया का फर्स्ट लुक
Share:

इंडो—अमेरिकी फिल्म लव सोनिया का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में डेमी मूर और फ्रीडा पिंटा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का जो फर्स्ट  लुक जारी ​हुआ है, उसमें बाल तस्करी की हकीकत दिखाई गई है। यह खौफनाक हकीकत देखकर आपका दिल दहल जाएगा। इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है।


फिल्म में मार्क डुपलस, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रिचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, साईं ताम्हनकर, सनी परवार, मृणाल ठाकुर और रिया सिसोदिया प्रमुख भूमिका में है। यह फिल्म अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है। इसमें रिचा एक वेश्यालय की मालकिन बनी हुई हैं। बेश्याओं की जिंदगी की हीककत को बयां करती और उनके चेहरे के पीछे ​छिपे दर्द को साझा करती यह फिल्म हकीकत में आपको रुला देगी। इस फिल्म का निर्माण ऑस्कर विजेता फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाई’ के निर्माता डेविड वोमार्क ने किया है और इसका निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है। 

इस फिल्म में कई ऐसे कलाकार जुड़े हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। ऑस्कर अवार्ड की 6 श्रेणियों में नामांकित हो चुकी फिल्म ‘लायन’ में अपने दमदार प्रदर्शन से सुर्ख़ियों में रहे बाल कलाकार सनी पवार भी इसमें भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि फिल्म में सनी के रोल के  बारे में  अभी पता नहीं है। 

सलमान और आमिर से फिर पिछड़ गए अक्षय कुमार

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

चीन में अपना जादू बिखेरेगी पद्मावत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -