डोनाल्ड ट्रंप दोबारा बन सकते है अमेरिका के राष्ट्रपति, चुनावी प्रचार को लेकर बोली यह बात
डोनाल्ड ट्रंप दोबारा बन सकते है अमेरिका के राष्ट्रपति, चुनावी प्रचार को लेकर बोली यह बात
Share:

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नवंबर माह में होने जा रहे चुनावों में अपनी विजय को लेकर विश्वास जाहिर किया है. उनका मानना है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बहुत बेहतर कार्य किया है, और वो विजय के बाद दोबारा मुल्क की अर्थव्यवस्था को ऊपर लेकर जाने का काम करने वाले है. उन्होंने व्हाइट हाउस में एक मीडिया वार्ता के दौरान संवाददाताओं से बताया कि, "ये बहुत जरूरी चुनाव हैं. हमने बहुत अच्छा कार्य किया हैं. हमें इसे बंद करना पड़ा और अब हमने फिर से यह प्रारंभ कर दिया है. जैसा कि आप जानते होंगे कि दो सप्ताह पहले नौकरियों का ऐलान किया गया​ था. वह करीब 50 लाख लोगों के लिए थी और इससे अलावा बीते माह 20.8 लाख लोगों के लिए जॉब का एक और रिकॉर्ड भी बनाया ​था. 

नेपाल के प्रधानमत्री और प्रचंड के बीच एक और बैठक, लेकिन नहीं बनी बात

ट्रंप ने आगे बताया कि, "और मुझे लगता है कि चुनाव के वक्त, आप कुछ अविश्वसनीय संख्याएं देखेंगे. तीसरी तिमाही हकीकत में अच्छी रहने वाली है. चौथी तिमाही जबरदस्त रहने वाली है, किन्तु अगला वर्ष सबसे अच्छा आर्थिक वर्ष होने वाला है. इसलिए आशा है कि मैं राष्ट्रपति बन सकूंगा, जब मैं कह सकूंगा कि मेरे महान कार्यो को देखो." ट्रंप उस प्रश्न का जवाब दे रहे थे, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या आप राष्ट्रपति चुनाव में विजय प्राप्त कर पाएंगे.

महामारी से बढ़ सकता है इन बीमारियों का खतरा

विदित हो कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आगामी नवंबर में होने जा रहे चुनावों में डेमोक्रेटिक चैलेंजर पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन पर चाइना के प्रति नरम रुख रखने का आरोप लगाया है. ट्रंप ने बताया है कि इसकी दूसरी ओर हमारे प्रशासन ने लोगों की जिंदगी बचाने के लिए यूरोप और चीन से यात्रा पर प्रतिबंध लगाने का कार्य किया है. 

विश्व युवा कौशल दिवस 2020 : दो साल बाद ये होंगी भारत के युवाओं की स्थिति, जानिए इसका अहम उद्देश्य ?

भारत को ईरान ने दिया बड़ा झटका, चाबहार परियोजना से किया बाहर

दक्षिणी नॉर्वे खौफनाक बना मंजर, 3 महिलाओं पर किया गया चाक़ू से वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -