दक्षिणी नॉर्वे खौफनाक बना मंजर, 3 महिलाओं पर किया गया चाक़ू से वार
दक्षिणी नॉर्वे खौफनाक बना मंजर, 3 महिलाओं पर किया गया चाक़ू से वार
Share:

ओस्लो: दुनियाभर में एक तरफ कोरोना के कहर से हर कोई हताश है तो वहीं जुर्म और नई वारदात की ख़बरों ने लोगों के दिल और दिमाग में दहशत का माहौल बढ़ा दिया है. हर दिन कोई न कोई अपनी जान खो रहा है. तो वहीं लोगों के बीच बढ़ता जा रहा आपसी तनाव और हर दिन हो रहे हत्या के मामले लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन रहे है. 

मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी नॉर्वे के सर्प्सबोर्ग में मंगलवार देर रात्रि चाकूबाजी की घटना सुनने को मिली है. जंहा शहर की अलग-अलग जगहों पर तीन महिलाओं को चाकू से मारने के इल्जांम में एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना में घायल हुई पीड़ित महिलाओं में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना से पहले नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में तकरीबन 70 किलोमीटर के इलाके में सशस्त्र पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था. जिसके साथ ही लोगों से घरों में ही रहने की मांग की गई थी. पुलिस के मुताबिक, चाकूबाजी की पहली घटना की सूचना बीते मंगलवार को स्थानीय समयानुसार रात तकरीबन 11.30 बजे प्राप्त हुई थी. स्थानीय पुलिस ने बताया है कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि वारदात के पीछे की क्या वजह थी. साथ ही जानकारी जुटाई जा रही है कि हमलावरों की संख्या क्या एक से अधिक थी.

 

नेपाल के प्रधानमत्री और प्रचंड के बीच एक और बैठक, लेकिन नहीं बनी बात

चीन पर ट्रम्प का वार, हांगकांग स्वायत्तता अधिनियम के लिए उठाया ये कदम

भारत का अयोध्या राम भगवान का जन्म स्थान नहीं, नेपाली पीएम ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -