ऐसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ शुक्ला, लोगों से की ये अपील
ऐसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए आगे आए सिद्धार्थ शुक्ला, लोगों से की ये अपील
Share:

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने एक प्रशंसक के कोरोना संक्रमित पिता की सहायता के लिए हाथ बढ़ाया था, जिसकी सभी ने सराहना की. अब एक्टर ने ऐसा नेक कार्य किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर सिद्धार्थ ने हाल ही में एक ऐसिड अटैक पीड़िता की सहायता के लिए फंड इकट्ठा करने में सहायता की ताकि उसका उपचार किया जा सके.

एक्टर ने सरस्वती नाम की एक ऐसिड अटैक पीड़िता को लेकर एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया हैं. ये भी बताया जा रहा है कि जब पीड़िता सो रही थी तो उसके हस्बैंड ने शराब पीकर तेजाब फेंक दिया, जिस वजह से उसका पूरा फेस जल गया और उपचार के लिए पैसों की आवश्यकता है. एक्टर  को जैसे ही इस संबंध में पता लगा उन्होंने इस बारे में अपने प्रशंसक और अन्य लोगों से ऐसिड अटैक पीड़िता की सहायता करने की अपील की थी.

उन्होंने साझा किए गए पोस्ट में सरस्वती की पूरी कहानी जाहिर की है, जिसमें लिखा था, 'सोती हुई सरस्वती के फेस पर उसके पति ने शराब पीने के बाद एसिड डाल दिया और उसके बाद खुद खुदकुशी कर ली. वह अपने उपचार और गुजारे के लिए स्ट्रगल कर रही है. 2 छोटे बच्चे हैं जो उस पर ही निर्भर हैं. सरस्वती का कोई सहारा नहीं  बचा है. सरस्वती का एक सरकारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था. वह वहां पांच महीने रही, हालांकि अभी भी उसकी नाक और कान के अलावा कई सर्जरी बची हुई हैं. कमाई का भी कोई माध्यम नहीं है. हमें सरस्वती को उपचार के लिए दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में लेकर आना है. हमें उनका उपचार करवाना है ताकि कल को वह अपने बच्चों का सहारा बन सकें. '

तीसरी बार पापा बनने वाले हैं करणवीर बोहरा

दयाबेन को बिग बॉस 14 में लाने के लिए बेताब हैं मेकर्स, शो के लिए किया गया अप्रोच

कसौटी जिंदगी के 2: अनुराग बासु की बहन शिवानी की सगाई में जुटे घरवालें, सेट से सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -