कसौटी जिंदगी के 2: अनुराग बासु की बहन शिवानी की सगाई में जुटे घरवालें, सेट से सामने आई ये तस्वीरें
कसौटी जिंदगी के 2: अनुराग बासु की बहन शिवानी की सगाई में जुटे घरवालें, सेट से सामने आई ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनोें निरंतर चर्चा में बना हुआ है. गत कई दिनों से एक्टर पार्थ समथान और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस स्टारर इस शो में फेरबदल होने की खबरें सामने आती जा रही है. इस दौरान शो के सेट से नई फोटोस सामने आई है, जिसके अनुसार आगामी एपिसोड में प्रेरणा की बहन शिवानी की सगाई होने वाली है. सीरियल में शिवानी का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री चारवी सराफ ने सेट की फोटोस को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इन फोटोस में चारवी सराफ के हाथों में मेंहदी लगी हुई नजर आ रही है और उनके साथ शो की बाकी स्टारकास्ट दिखाई दे रही है.  

एक्ट्रेस चारवी सराफ ने इन फोटोस को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेंहदी की रात कसौटी की लेडीज के साथ.... ' चारवी सराफ द्वारा साझा की गई फोटोस  में उनके साथ एरिका फर्नांडिस, रितु चौहान, कनुप्रिया शंकर पंडित और मृणाल मोगम दिखाई दे रही है.

सीरियल  के आगामी ट्रैक में शिवानी पर अधिक फोकस किया जाएगा. ऐसे में क्लियर है कि आगामी दिनों में एक बार फिर से कोमोलिका के भ्राता रोनित की एंट्री हो सकती है. इस शो से जब तक हिना खान जुड़ी हुई थी, तब तक शो को खूब टीआरपी मिली थी, लेकिन हिना खान के जाते ही इस शो की टीआरपी में अचानक से गिरावट आ गई. मेकर्स ने इस शो की पटकथा को कई तरह से घुमाने का प्रयास किया लेकिन कुछ खास कामयाबी हाथ नहीं लग पाई.  ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या शिवानी की सगाई का ट्रैक इस शो की टीआरपी में बढ़ोतरी लाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'इंडियन आइडल' में नजर आ चुकी रेणु नागर आईसीयू में एडमिट, प्रेमी की मौत के बाद सिंगर की हालत गंभीर

अब जैन इमाम ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से किया मना, सामने आई यह वजह

जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -