सिद्धार्थ शुक्ला को निकालने पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, कहा- 'दिमाग गंदा है...'
सिद्धार्थ शुक्ला को निकालने पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, कहा- 'दिमाग गंदा है...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में हाउस में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है और BB ट्रांसपोर्ट सर्विसेज में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर से एग्रेशन दिखाया है. वहीं इसी कारण से बिग बॉस ने उन्हें शो से एविक्ट करने का ऐलान किया है और अब आज के यानी बुधवार के एपिसोड में खुलासा होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर होंगे या फिर नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

 

जी दरअसल, बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने जोश में आकर माहिरा शर्मा से छीना झपटी की और दोनों के बीच बोरियों को लेकर छीना झपटी हो गई. उसके बाद माहिरा सिर के बल नीचे गिर गई और इसके बाद पारस को भी सिद्धार्थ ने धक्का दिया. यह सब होने के बाद गुस्से में आई माहिरा ने बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से निकालने के लिए कहा और बाद में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा की. अब इस बात से नारज होकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने ट्वीट किया है. उन्होंने माहिरा संग हुई झड़प में सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है और डॉली ने #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग के साथ ट्वीट किए.

हाल ही में डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर ट्वीट कर लिखा- ''गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है. इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया. जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है.'' आप सभी को बता दें, इस समय सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla ट्रेंड कर रहा है और सभी चाहते हैं सिद्धार्थ शो से बेघर ना हो.

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर

पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -