पीएम मोदी की बैठक से पहले महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, की तिहाड़ भेजने की मांग
पीएम मोदी की बैठक से पहले महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, की तिहाड़ भेजने की मांग
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व में होने वाली बैठक से पहले सियासी हलचल तेज़ है. गुरुवार को जम्मू में डोगरा फ्रंट की तरफ से PDP प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ बात करने की वकालत की थी. इसी के विरोध में गुरुवार सुबह डोगरा फ्रंट के लोगों ने यह विरोध प्रदर्शन किया है, साथ ही उन्होंने महबूबा के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें तिहाड़ जेल में भेजने की मांग की गई.

ये प्रदर्शन तब हो रहा है, जब गुरुवार दोपहर को तीन बजे पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर को लेकर अहम बैठक करने वाले हैं. इस बैठक में फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती सहित जम्मू-कश्मीर के अन्य नेता हिस्सा लेंगे. बता दें कि बीते दिनों जब श्रीनगर में गुपकार ग्रुप की बैठक हुई थी, तब उसके बाद महबूबा मुफ्ती ने मीडिया से बात की थी. तभी महबूबा ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर सरकार को हर किसी से बात करनी चाहिए, पाकिस्तान से भी बात करनी चाहिए. 

हालांकि, बाद में जब महबूबा मुफ्ती दिल्ली के लिए रवाना हुईं. तब उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी के साथ बात करने के लिए जा रहे हैं, ऐसे में खुले मन के साथ ही चर्चा करेंगे. बता दें कि गुपकार ग्रुप के नेताओं ने बैठक में धारा 370, अनुच्छेद 35 A सहित अन्य मसलों को उठाने की बात कही थी.  

दिल्ली भाजपा में दो फाड़ की आहट, पार्टी ने प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला

मानहानि केस को लेकर आज गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

आईएमएफ एमडी क्रिस्टालिना जॉर्जीवा ने सूडान के लिए ऋण राहत का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -