दिल्ली भाजपा में दो फाड़ की आहट, पार्टी ने प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला
दिल्ली भाजपा में दो फाड़ की आहट, पार्टी ने प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली प्रदेश इकाई में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. कुछ पार्टी नेताओं में असंतोष है जो कि पिछले कुछ दिनों से अधिक बढ़ गया है. इसका मुख्य कारण दो प्रवक्ताओं को वॉट्सऐप ग्रुप्स से बाहर करना है. जिन दो लोगों को पिछले दिनों भाजपा प्रदेश इकाई ने वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला उसमें तेजिंदर पाल बग्गा और नेहा शालिनी दुआ शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, दोनों को पार्टी के वॉट्सऐप ग्रुप्स से बाहर कर दिया गया था. वहीं दिल्ली भाजपा की मीडिया टीम के हेड नवीन कुमार ने दावा किया कि पार्टी में सबकुछ सही चल रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं ने अपने फोन बदले होंगे, या ऐसा कोई तकनीकी कारण होगा, जिससे वे ग्रुप से डिलीट हो गए. बता दें कि बग्गा, भाजपा का बड़ा चेहरा हैं. जानकारी के अनुसार, उनको शनिवार को पार्टी के दो वॉट्सऐप ग्रुप्स में से निकाला गया था. इसमें मुख्य तौर पर पार्टी के मीडिया टीम के सदस्य थे. हालांकि, उनको मंगलवार को फिर से शामिल किया गया, किन्तु फिर बग्गा खुद वॉट्सऐप ग्रुप्स से बाहर हो गए. 

यही नहीं, बग्गा ने ट्विटर पर अपने बायो में से अब 'भाजपा प्रवक्ता' भी हटा लिया है. बग्गा से जब बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया. वह बोले कि पार्टी नेताओं से इस बारे में बात की जानी चाहिए.

मानहानि केस को लेकर आज गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

आईएमएफ एमडी क्रिस्टालिना जॉर्जीवा ने सूडान के लिए ऋण राहत का किया एलान

राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, बोले- PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -