पत्नी और बच्चों को डॉक्टर ने उतारा मौत के घाट, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
पत्नी और बच्चों को डॉक्टर ने उतारा मौत के घाट, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक चिकित्सक ने पूरे परिवार का क़त्ल कर स्वयं भी फंदे से लटककर जान दे दी। शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर वरवंड गांव की ये घटना है। वेटनरी चिकित्सक अतुल दिवेकर मामूली बात पर झगड़े के पश्चात् अपनी पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, 2 बच्चों को कुएं में फेंककर उनकी भी जान ले ली। 3 लोगों के क़त्ल के पश्चात् चिकित्सक ने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

हालांकि हत्या का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कुएं में फेंके गए बच्चों को तलाशने का काम भी चल रहा है। पुलिस द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, मृतकों के नाम अतुल दिवेकर, पल्लवी दिवेकर, आदिवत  दिवेकर, वेदांती दिवेकर हैं। अतुल दिवेकर वेटरनरी डॉक्टर थे एवं उनकी पत्नी टीचर थीं।

कहा जा रहा है कि दोनों में मामूली विवाद के कारण झगड़ा हुआ था तत्पश्चात, अतुल दिवेकर ने इतना खौफनाक कदम उठा लिया। अतुल पत्नी से झगड़े को लेकर परेशान रहते थे। मंगलवार को जब एक बार फिर झगड़ा हुआ तो गुस्से में आकर अतुल ने पत्नी पल्लवी का गला घोंट दिया। तत्पश्चात, उन्होंने अपने 9 वर्ष एवं 6 वर्ष के दो बच्चों को घर से कुछ दूर गन्ने के खेत में कुएं में फेंक दिया तथा फिर घर आकर फांसी लगा ली। कहा जा रहा है कि अतुल ने सुसाइड नोट भी लिखी है तथा पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

CM शिवराज ने किया प्रदेश में अनिवार्य रूप से योग शिक्षा देने का ऐलान

केजरीवाल के पत्र पर आया LG का पलटवार, बोले- 'यह आपके लिए एक आंख खोलने वाला...'

रजत रथ पर नगर भर्मण करने निकले वेंकटेश सरकार, देश की तीसरी सबसे बड़ी रथयात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -