एमपी : इटारसी में 24 घंटे में 5 काेराेना पॉजिटिव मामले आए सामने, लगा कर्फ्यू
एमपी : इटारसी में 24 घंटे में 5 काेराेना पॉजिटिव मामले आए सामने, लगा कर्फ्यू
Share:

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के हर जिले में कोरोना का कहर फैलते जा रहा है. वहीं होशंगाबाद जिले में दाे दिन में काेराेना के 6 पाॅजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें 24 घंटे में 5 काेराेना पाॅजिटिव का मिलना बड़ी चिंता है. देशबंधुपुरा स्थित डाॅ. एनएल हेडा के अलावा उनकी पत्नी आशा हेडा की भी काेराेना पाॅजिटिव हाेने की पुष्टि बुधवार काे हुई. इसके अलावा डाॅ. के संपर्क में आए 143 लाेगाें की सूची प्रशासन ने सार्वजनिक की है.

वहीं इनमें विधायक डाॅ. सीतासरन शर्मा और एसडीएम हरेंद्र नारायण के नाम भी शामिल हैं. दाेनाें क्वारेंटाइन हैं. अब मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही इटारसी में कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं बैतूल जिले के भैंसदेही में पहले से ही कर्फ्यू लगा हुआ है. बैतूल सांसद द्वारा राशन बांटने की अफवाह फैलाने वाले को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

बता दें की इटारसी के ही जीन माेहल्ले निवासी मृतक हकीम खान की पत्नी सहित 4 सदस्याें काे भी काेराेना पाॅजिटिव है. इस परिवार के अलीगढ़ और इंदाैर से संपर्क से आए मेहमानाें के वजह से हिस्ट्री स्वास्थ्य विभाग पता करने में जुटा है. हकीम खान का चैकअप इटारसी के डाॅ. केएल जैसवानी ने एक अप्रैल काे किया था. हालात में सुधार नहीं हाेने पर उन्हें भाेपाल रैफर किया था. 4 अप्रैल काे हकीम खान की भोपाल में मौत हो गई थी. उस वक्त उनके सैंपल नहीं लिए गए. अब उनकी पत्नी और 3 सदस्याें काे काेराेना पाॅजिटिव आया है. वहीं डाॅ. जैसवानी की कोराेना रिपाेर्ट नेगेटिव आई है.

कोरोना: मुरादाबाद में 7 साल की बच्ची की मौत. एक दिन पहले लिया था सैंपल

इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने दिए ऐसे संकेत

एमपी : इस वजह से राज्यपाल लालजी टंडन ने भी कराया कोरोना टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -