एमपी : इस वजह से राज्यपाल लालजी टंडन ने भी कराया कोरोना टेस्ट
एमपी : इस वजह से राज्यपाल लालजी टंडन ने भी कराया कोरोना टेस्ट
Share:

भोपाल : कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर प्रशासन ने करवाई सख्त कर दी है. वहीं  मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल के कोरोना पॉजिटिव होने से राजभवन में भी हड़कंप की स्थिति रही है. राष्ट्रपति की वीडियो कॉन्फ्रेंस के पूर्व पल्लवी जैन राजभवन की बैठक में शामिल हुई थीं. बैठक में राज्यपाल लालजी टंडन व उनके छह वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने से उन्होंने अब राहत की सांस ली है.

बता दें की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने तीन अप्रैल को मप्र सहित अन्य राज्यों के राज्यपाल से कोरोना संकट के संबंध में वीडियो कान्फ्रेंस पर चर्चा की थी. इसके एक दिन पूर्व राज्यपाल टंडन और उनके सचिव सहित सात अधिकारियों के साथ हुई बैठक में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव के नाते पल्लवी जैन भी शामिल हुई थीं . जैसे ही पल्लवी जैन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इस बात से राजभवन में भी हड़कंप मच गया. हालांकि राजभवन के सूत्रों का कहना है कि बैठक में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया था.

दूसरी और मामला राज्यपाल से जुड़ा होने के वजह से ज्यादा गंभीरता से लिया गया. तत्काल ही सभी लोगों का टेस्ट कराया गया. जांच रिपोर्ट आने तक सभी लोग बड़े तनाव के दौर से गुजरे. अगले ही दिन राज्यपाल टंडन सहित उनके सचिव मनोहर दुबे, ओएसडी संजय चौधरी, नियंत्रक सुरभि तिवारी, सत्कार अधिकारी शिल्पी दिवाकर, प्रेस अधिकारी अजय वर्मा एवं सुरक्षा अधिकारी नीरज ठाकुर का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर उनके लार का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया.

कोरोना पर बड़ा फैसला, दिल्ली और यूपी में भी लागू हुआ 'भीलवाड़ा मॉडल'

कोरोना पर योगी सरकार का सख्त आदेश, ना मानने पर डायरेक्ट कार्रवाई के निर्देश

कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -