इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने दिए ऐसे संकेत
इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने दिए ऐसे संकेत
Share:

भोपाल : पूरे देश में कोरोना के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संकेत दिया है कि मध्यप्रदेश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है. उन्होंने साफ कहा कि केंद्र सरकार ने परिस्थितियों को देखते हुए संकेत दिए थे, लेकिन मध्यप्रदेश में लॉकडाउन समाप्त करने का अभी निर्णय नहीं हुआ है. इस संबंध में अधिकारियों एवं समाज के विभिन्न वर्गों की राय ले रहे हैं. कुछ दिन में जैसी स्थिति रहेगी, उसके अनुसार फैसला करेंगे.

इसके बारें में सीएम ने कहा कि इंदौर और भोपाल की जो स्थिति लग रही है, उसे देखते हुए लॉकडाउन एकाएक हटाना मुश्किल लग रहा है. हमारे लिए सबसे जरूरी लोगों की जान बचाना है. कोरोना वायरस को अमेरिका की तरह हंसी-खेल में नहीं ले सकते. अमेरिका ने शुरू में इसकी गंभीरता नहीं समझी, इसलिए आज वह ज्यादा परेशानी में है. मैं भी जल्दी करने के चक्कर में कोई खतरा मोल नहीं ले सकता हूं.

बता दें की मुख्यमंत्री ने ये बातें मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कही है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में कई जगह सिर्फ तब्लीगी जमातियों के कारण कोरोना वायरस फैला. स्वास्थ्य विभाग के अनेक कर्मचारियों एवं पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की एकमात्र वजह बिना सूचना दिए पहुंचे जमाती हैं. उन्हें ढूंढने में पुलिस को परिश्रम करना पड़ा और आज भी अनेक लोगों को ढूंढा जा रहा है. उन्हें अस्पताल तक पहुंचाने में अथक परिश्रम करने वाले अनेक पुलिसकर्मी उनके कारण ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

कोरोना पर बड़ा फैसला, दिल्ली और यूपी में भी लागू हुआ 'भीलवाड़ा मॉडल'

कोरोना पर योगी सरकार का सख्त आदेश, ना मानने पर डायरेक्ट कार्रवाई के निर्देश

कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -