कोरोना: मुरादाबाद में 7 साल की बच्ची की मौत. एक दिन पहले लिया था सैंपल
कोरोना: मुरादाबाद में 7 साल की बच्ची की मौत. एक दिन पहले लिया था सैंपल
Share:

मुरादाबाद: कोरोना वायरस कजी दहशत के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची को सांस लेने में समस्या होने के बाद मुरादबाद जिले के टीएमयू अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अस्पताल के डॉक्टरों ने कोरोना जांच के लिए उसका नमूना भेजा था, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। सात वर्षीय बच्ची की मौत हो जाने के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसके घर पर होम क्वारंटाइन का नोटिस चिपका दिया है। घर पर नोटिस चस्पा होने के बाद से ग्रामीणों में भी खौफ का माहौल है। बच्ची के शव को रैप करने के बाद अस्पताल में सील करके रख दिया गया है। डॉक्टरों की मानें तो कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मामला मुरादाबाद के भगतपुर गांव का है। भगतपुर की रहने वाली सात वर्षीय बच्ची को सांस लेने में तकलीफ और बुखार के बाद टीएमयू में भर्ती किया गया था। बच्ची का पिता ट्रक ड्राइवर है। परिवार किसी कोरोना पाजिटिव के संपर्क में नहीं है। किन्तु सांस लेने में परेशानी होने के चलते मंगलवार को बच्ची का सैंपल लिया गया। मुरादाबाद जिले में अब तक का यह सबसे कम उम्र का नमूना लिया गया था। सैंपल की रिपोर्ट आने से पहले ही बुधवार सुबह बच्ची की मौत हो गई।

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फोन पर इस स्पेनिश जनप्रतिनिधि से की बात

हरे निशान में खुले बाजार, सेंसेक्स में आया जबरदस्त उछाल

लॉकडाउन : अब नहीं बच पाएगा कोरोना, तेजी से हो रहा यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -