क्या आज़म खान के पास हेलीकाप्टर नहीं है? - सुप्रीम कोर्ट
क्या आज़म खान के पास हेलीकाप्टर नहीं है? - सुप्रीम कोर्ट
Share:

नई दिल्ली. बीते दिनों इलाहबाद हाई कोर्ट के सामने जल निगम से जुड़े मामले पर आजम खान ने पेशी नहीं दी थी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान को फटकार लगाई. सुप्रीम कोर्ट ने आज़म के पेश ना होने पर उनके वकील से कहा- जल निगम के चेयरमैन हाईकोर्ट के सामने पेश नहीं हुए. क्या आप कोर्ट की आंखों में धूल झोंक रहे हैं? क्या उनके पास हेलिकॉप्टर नहीं है?

आजम खान के खिलाफ इलाहबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश जल निगम के एक इंजीनियर के मामले में वारंट जारी कर उन्हें पेश होने को कहा था, किन्तु जब इसके बाद भी वह हाई कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की गई. आज़म खान के वकील न पेश होने का कारण पूछा गया तो वकील ने कहा, जब भी उनको पेश होने के लिए कहा जाएगा, वो पेश हो जाएंगे.

जब कोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा, हमें लगता है कि आप हार्ईकोर्ट की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं. आपसे पेश होने को कहा जा रहा है और आप पेश नहीं हो रहे हैं? वो सिर्फ जल निगम के पूर्व चेयरमैन हैं? इस बात पर आज़म के वकील ने कहा, आज़म मंत्री है और चुनाव के बाद पेश हो जाएंगे. कोर्ट ने इस पर कहा कि आपको काफी वक्त दिया जा चुका है. 1 और 6 मार्च को पेश होना था, किन्तु आप कोर्ट गए ही नहीं. अब आपको जो भी कहना है वो हाईकोर्ट के सामने पेश होकर कहें.

ये भी पढ़े 

आम सभा में लगे ठहाके, मुलायम के जीवन में आई तीसरी महिला!

आजम खान के खिलाफ जारी हुआ वारंट

आजम खान को कोर्ट ने 6 मार्च को पेश होने के दिए आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -