आम सभा में लगे ठहाके, मुलायम के जीवन में आई तीसरी महिला!
आम सभा में लगे ठहाके, मुलायम के जीवन में आई तीसरी महिला!
Share:

जौनपुर। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के पहले समाजवादी पार्टी का चुनाव प्रचार करते हुए समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने मंच से कुछ ऐसा कहा कि आम सभा में मौजूद लोग ठहाके लगाने से खुद को नहीं रोक सके। खुद मुलायम सिंह यादव भी अपने आप को नहीं रोक पाए और वे भी हंसने लगे। दरअसल वे जौनपुर में आम सभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यों को बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने महिलाओं का सम्मान बढ़ाया।

महिलाओं को राजनीति में,सत्ता में समान भागीदारी दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने 3 महिलाओं को आगे बढ़ने का मौका दिया। इन महिलाओं को लोकसभा में अवसर दिया गया। जिसमें सुशीला सरोज और ऊषा वर्मा शामिल थीं।

मगर मुलायम सिंह यादव तीसरी महिला का नाम भूल गए। जब उन्होंने आजम खान से सवाल किया कि आखिर तीसरी महिला कौन थी। शायद कोई हीरोईन थी। तो फिर लोग ठहाके लगाने लगे। ऐसे में मुलायम भी हंस दिए। आजम खान ने माईक पर कहा कि अभी तक उन्हें भूले नहीं है वह जयाप्रदा थीं।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और उसकी जमकर आलोचना की।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालेधन पर कार्रवाई की बात कही थी और कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए आऐंगे मगर ऐसा नहीं हुआ। आखिर यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी के जुमले हैं। उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के 7 वें और अंतिम चरण के मतदान के तहत 8 मार्च को मतदान होगा। इस दौरान वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली, जौनपुर, सोनभद्र में वोटिंग होगी। इसके पहले विभिन्न दलों ने व्यापक चुनाव प्रचार किया। मायावती ने भी बसपा की ओर से पत्रकारों से चर्चा की थी।

सपा सांसद की नजर में मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं

अमित शाह को यूपी में दो तिहाई बहुमत मिलने का भरोसा

मोदी उप्र में भाजपा सरकार की उम्मीद लिये लौटे दिल्ली

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -