एमके स्टालिन का आरोप, कहा- सियासी लाभ के लिए NIA का इस्तेमाल कर रही भाजपा

एमके स्टालिन का आरोप, कहा- सियासी लाभ के लिए NIA का इस्तेमाल कर रही भाजपा

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कणगम (डीएमके) के प्रमुख एमके स्टालिन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का सियासी लाभ के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में आतंकी मॉड्यूल संबंधी जांच के लिए क्यू-शाखा है. इसके बाद भी एनआईए राज्य एजेंसियों को दरकिनार कर किस तरह छापेमारी और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है? 

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर स्टालिन पहले भी केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं. स्टालिन ने कहा है कि क्या आयकर विभाग कभी पीएम नरेंद्र मोदी के घर पर रेड मारेगा. बता दें कि डीएमके के कुछ नेताओं के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. एम के  स्टालिन ने कहा था कि आयकर विभाग कह रहा है कि पूरी जानकारी होने के बाद हमने दुमई मुरुगन के घर पर रेड मारी थी. 
 
इस पर स्टालिन ने कहा था कि यदि ऐसा ही है तो मैं भी उन्हें बताना चाहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के घर पर भी करोड़ों रुपये होंगे, क्या आयकर विभाग वहां पर रेड मारेगा. एमके स्टालिन ने आगे कहा कि क्या आयकर विभाग तमिल नाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी के घर पर छापेमारी करेगा या उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के घर दफ्तर पर रेड मारी जाएगी.

कांग्रेस को बड़ा झटका, गाँधी परिवार के ये बेहद करीबी नेता थामेंगे भाजपा का दामन

पाकिस्तान: भीषण बारिश ने कराची में मचाई तबाही, बिजली गिरने से मरे 8 लोग

राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव से पहले ही राजद सुप्रीमो घोषित हुए लालू, भाजपा बोली- बंद करें ये ढोंग