दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश
दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश
Share:

सोशल मीडिया की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने पति विवेक दहिया के साथ फनी वीडियोज और तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. पिछले दिनों ही दिव्यांका ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं.

'पिंक ड्रेस' में दिखा दिव्यांका का ग्लैमर अवतार

अब हाल ही में दिव्यांका ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दिव्यांका के इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं यही नहीं बल्कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिव्यांका काफी खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं ख़ास बात तो यह है कि दिव्यांका के साथ वीडियो में उनकी मॉम भी स्टंट कर रही हैं.

ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा

दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने होम टाउन भोपाल में छुट्टियां मना रही हैं, जहां से वह बार-बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही है. इस दौरान उन्होंने भोपाल के केवड़ा धाम पर बनी एशिया की सबसे लम्बी जिपलाइन ट्राई किया और काफी मजे किये और उनकी मॉम ने भी स्टंट में उनका पूरा साथ दिया.

'ये है मोहब्बतें' में फिर लौटेगा आदि?

गौरतलब है कि दिव्यांका टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता के किरदार के लिए अपनी एक खास पहचान रखती हैं. उन्हें इस किरदार के लिए घर-घर में पहचाना जाता है दिव्यांका ने अपने को स्टार विवेक दहिया से शादी की हैं.

चटपटी खबरें..

'कोमोलिका' बनने से पहले क्रिस्टल डिसूजा ने बदला अपना अवतार

सपना चौधरी के नए गाने से नम हुई फैंस की आँखे

'इश्क में मरजांवा' में बड़ा ट्विस्ट, आरोही ने ढूंढे अंजली के मर्डर के सबूत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -