'इश्क में मरजांवा' में बड़ा ट्विस्ट, आरोही ने ढूंढे अंजली के मर्डर के सबूत?
'इश्क में मरजांवा' में बड़ा ट्विस्ट, आरोही ने ढूंढे अंजली के मर्डर के सबूत?
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'इश्क में मरजांवा' इन दिनों अपने ट्विस्ट को लेकर चर्चा में बना हुआ है. जब से शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा की एंट्री हुई हैं शो पहले से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि निया ने काफी लम्बे समय के बाद टीवी की दुनिया में वापसी की हैं. निया शो में 'आरोही' के किरदार में नजर आ रही हैं और उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस को फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

अब हाल ही में खबर आई है कि एक बार फिर इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिससे आप शो को लेकर पहले से ज्यादा उत्साहित हो जायेंगे. जी हाँ शो में आरोही अंजली के मर्डर के कुछ सबूत ढूंढने की कोशिश करेंगी इसके लिए वह दीप के कमरे में जाएगी और उस दौरान उसे वहां पर कुछ ऐसा मिलेगा जिससे ये साबित हो जायेगा के अंजली का खून किसने किया है.

एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद

गौरतलब है कि इस शो में दीप के किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि जब से यह शो शुरू हुआ है तब से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है यह शो कई बार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आ चुका हैं.

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

शो में मुख्य किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री निया शर्मा टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मच देती हैं निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये की थीं और आज वह टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल हैं.

चटपटी खबरें...

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

मां की भूमिका के लिए मशहूर सुप्रिया आज मना रही हैं अपना जन्मदिन

इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -