'पिंक ड्रेस' में दिखा दिव्यांका का ग्लैमर अवतार
'पिंक ड्रेस' में दिखा दिव्यांका का ग्लैमर अवतार
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को 'ये है मोहब्बतें' के इशिता वाले किरदार में लोग काफी पसंद करते हैं. इस शो के जरिये दिव्यांका को काफी सफलता हासिल हुई है और वह आज के समय में एक मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. गौरतलब है कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज को शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

पिछले दिनों ही दिव्यांका ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. दरअसल इस वीडियो में दिव्यांका जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं और बता रही थी कि जब वह ज्यादा खाना खा लेती है तो उन्हें इस तरह की सजा दी जाती है. अब हाल ही में दिव्यांका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात

इन तस्वीरों में दिव्यांका पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही है. इससे पहले भी दिव्यांका अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा चुकी हैं. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थीं.

ज्यादा खाना खाने के लिए दिव्यांका को मिली बड़ी सजा

इस शो से उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और इसके बाद वह 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा बनी और आज वह टीवी दुनिया की क़्वीन कही जाती हैं. इस शो में दिव्यांका के साथ मशहूर अभिनेता कारण पटेल नजर आ रहे हैं. यह जोड़ी टीवी दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी है.

चटपटी खबरें..

‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अब नहीं दिखेंगी नन्हीं मरियम

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -