‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अब नहीं दिखेंगी नन्हीं मरियम
‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अब नहीं दिखेंगी नन्हीं मरियम
Share:

टीवी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. इस शो को कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है यही वजह है कि शो लगातार टॉप 5 में शामिल होता है. शो की बाल कलाकार देशना दुग्गड़ को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं.

खास बात यह है कि इसी नन्ही कलाकार की वजह से शो को लोग इतना पसंद करते हैं लेकिन अब आपको आपकी यह पसंदीदा बाल कलाकार नहीं दिखाई देंगी. दरअसल अब शो की 'मरियम' अब बड़ी हो जाएगी और जल्द ही इस शो में नए किरदार की एंट्री होगी. जी हाँ और नए किरदार के रूप में टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस महिमा मकवाना नजर आने वाली हैं.

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

टीवी के पॉपुलर शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में रचना के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री महिमा मकवाना अब मरियम खान की भूमिका में नजर आने वाली हैं. महिमा मकवाना इस शो से पहले टीवी के पॉपुलर शो 'सवारे सबके सपने... प्रीतों', 'दिल की बातें दिल ही जाने', 'रिश्तों का चक्रव्यूह' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं.

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

वह आखिरी बार मशहूर शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नजर आई थीं. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया अब महिमा अपने नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि ‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अभिनेत्री रुखसार, जैन इमाम, टिस्का चोपड़ा जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -