इस कारण दिव्यांका ने हॉस्पिटल में मनाई अपनी शादी की सालगिरह
इस कारण दिव्यांका ने हॉस्पिटल में मनाई अपनी शादी की सालगिरह
Share:

छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू 'इशिता' यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी शादी की सालगिरह अस्पताल में केक काटकर मनाई. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका के पति हॉस्पिटल में जो हैं. इसी के कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा.  बता दें, उनके पति विवेक दहिया तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. अब ऐसे में पार्टी तो हो नहीं सकती थी इसी को देखते हुए दिव्यांका ने ये छोटा सा सेलिब्रेशन किया. इस पर घरवालों ने उन्हें अस्पताल में सरप्राइज देने की प्लानिंग की और केक लेकर पहुंच गए. इस तरह अस्पताल में सभी घरवाले और केक देखकर दिव्यांका और विवेक काफी खुश हुए.

बता दें, दिव्यांका ने इस सरप्राइज पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में विवेक बेड पर नजर आ रहे हैं. उनकी गोद में केक रखा है. दिव्यांका की ये स्पेशल एनिवर्सरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. उनके दोस्त, फैन्स और फॉलोअर्स बधाई तो दे ही रहे हैं. साथ-साथ विवेक के जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. दिव्यांका की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है. दोनों को शो ही लोग काफी पसंद करते हैं इसी के चलते उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी मिली हैं. 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो दिव्यांका हाल में 'द वॉइस 3' के होस्ट के तौर पर नजर आईं. इसके अलावा वह वेब पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. दिव्यांका ने 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' नाम से एक वेब सीरीज की थी. इसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आई थीं. टीवी के अलावा दिव्यांका फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 2012 में 'लाला हरदौल' और साल 2014 में 'ए डिवोर्स टु रिमेंबर' नाम से एक फिल्म की थी.

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नज़र आएँगी ये चर्चित टीवी एक्ट्रेस..

क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे

'ये रिश्ता...' के इस पसंदीदा किरदार ने छोड़ा शो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -