क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे
क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे
Share:

कॉमेडी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस बार खास मेहमान आने वाले हैं. बता दें, इस बार इंडियन क्रिकेटर  पार्थिव पटेल (Parthiv Patel), दीपक चहर (Deepak Chahar) और सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) पहुंचे हैं. कपिल शर्मा ने इस दौरान सभी क्रिकेटर्स के साथ मिलकर खूब मस्ती मजाक किया. क्रिकेटर्स ने अपने फैंस के सामने शो में कर्ई चीजों का खुलासा किया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि क्रिकेट खेलते वक्त कौन-कौन सी चीजें उन्हें करनी पड़ती है. 

सबसे पहले क्रिकेटर दीपक चहर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह एकेडमिक्स में अच्छे नहीं थे और जब उन्होंने अपना करियर क्रिकेट में बनाने की सोच तो ये जानकर सभी लोग चौंक गए थे. वहीं पार्थिव पटेल ने बताया कि उत्साह और जुनून किस तरह से किसी को आगे ले जाने में मदद करता हैं. वह युवाओं को अपना टैलेंट को निखारने में बढ़ावा देता है ताकि वह सही दिशा में खुद को लेकर काम कर सकें. इसमें भी एक खास सामने आई है. 

खास बात ये है कि शो के दौरान क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने बताया कि किक्रेटर्स की डाइट कैसी होती है. प्लेयर्स को स्टेडियम के बाहर से फूड लेने पर मनाही होती है. यही वजह है कि कई बार ऐसा होता था कि प्लेयर्स को मैच के दौरान भूखा रहना पड़ता है. इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से जुड़ा एक किस्सा सभी को बताया है. उन्होंने कहा कि सचिन ने एक बार कहा था कि टीम को अच्छी जीत के लिए भूखा रहना चाहिए. उनकी ऐसी ही बातें सुनकर टीम के सभी मेंबर मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होते थे.  यानि क्रिकेट का शौक है तो इस शो को देखें इसमें कई और खुलासे होने वाले हैं. 

'ये रिश्ता...' के इस पसंदीदा किरदार ने छोड़ा शो...

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -