Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नज़र आएँगी ये चर्चित टीवी एक्ट्रेस..
Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में नज़र आएँगी ये चर्चित टीवी एक्ट्रेस..
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के 13वें सीजन को शुरू होने में अभी कुछ समय बचा हुआ है. इसके लिए फैंस काफी बेताब हैं और इसके शुरू होने का इंतज़ार कर रहे हैं. पहले ही इस शो को लेकर कई खबर मीडिया में वायरल होती दिखाई दे रही हैं. इस शो में कौन हिस्सा लेगा, कौन नहीं लेगा, किसने शो में जाने से मना कर दिया... ऐसी ही खबरें कई दिनों से चल रही हैं. इन सभी खबरों के बीच एक और अहम खबर सामने आई है. आइये जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जो इस बिग बॉस हाउस में नज़र आने वाली हैं. 

दरअसल, खबर है कि टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा भी होगी. आपको बता दें, रिद्धी डोगरा टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में अहम किरदार में दिखाई दे चुकी है. इन टीवी शो में 'दीया और बाती', 'कयामत की रात' और 'मर्यादा' जैसी नाम शामिल है. रिपोर्ट के अनुसार, रिद्धी डोगरा को बिग बॉस के मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है. और तो और खबर ये भी है कि रिद्धी डोगरा ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए हां भी कह दिया है. हर बार की तरह ही इस बार भी शो में काफी मज़ा आने वाला है. 

वहीं रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टीवी रिद्धि ‘बिग बॉस 13’ में धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने ने ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनने के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है. पिछले दिनों रिद्धि डोगरा पति राकेश बापट संग डायवोर्स को लेकर खूब सुर्खियां में रही थी. खराब रिश्तों के चलते दिनों ने अलग होने का फैसला किया था. 7 साल तक पति- पत्नी रहने के बाद इन दिनों ने अलग होने का फैसला लिया. इन दोनों का खराब रिश्तों और डायवोर्स मीडिया में चर्चा का विषय बन गया था.
 
रिद्धी डोगरा के अलावा बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट के तौर पर सीआईडी फेम दयानंद शेट्टी, कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव, टीवी एक्ट्रेस मेघना मलिक, देवोलीना भट्टाचार्य समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आए है.  

Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता,- 'BB के घर में सेलेब्स की असलियत आती है सामने'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -