Video: गलती से किसी और की कार में जा बैठी दिव्यांका, गुस्से में लाल पति ने किया यह काम

Nov 10 2018 01:02 PM
Video: गलती से किसी और की कार में जा बैठी दिव्यांका, गुस्से में लाल पति ने किया यह काम

हाल ही में ये हैं मोहब्बतें की इशिता भल्ला का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को हर कोई पसंद करता है ऐसे में दोनों ही रियल लाइफ में बेहतरीन जोड़ी के तौर पर देखे जाते हैं और दोनों को लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक ऐसी गलती कर दी है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और उस वीडियो को देखकर सभी हैरान है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiyafanpage) on

जी हाँ, सोशल मीडिया पर दोनों पति पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख दोनों के फैंस काफी हैरान रह गए हैं. जी इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एकता कपूर की दिवाली पार्टी में एक साथ पहुंचे थे और पार्टी खत्म होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक के साथ उनकी कार में बैठने की बजाए किसी और की कार में जाकर बैठ गईं और इसके बाद विवेक खुद दिव्यांका के पास जाते हैं और उन्हें अपनी कार में बैठते है वहीं इन सब चीजों के होने पर जब दिव्यांका को अपनी गलती का पता लगता है तो वो जोर - जोर से हंसने लगती है यहां तक की विवेक की भी हंसी नहीं रुक पाती है.

आप सभी को बता दें कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि दोनों कार का कलर एक जैसा ही होता है और दिव्यांका समझ नहीं पाती है. आप सभी को यह भी बता दें कि दिव्यांका जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला से डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं जो शानदार होने वाला है.

कुड़ी पटाका बनकर नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

अपने पति संग जमकर दिव्यांका ने मनाई दिवाली

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

?