अपने पति संग जमकर दिव्यांका ने मनाई दिवाली
अपने पति संग जमकर दिव्यांका ने मनाई दिवाली
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि रोशनी और दीये का त्योहार दिवाली है ऐसे में यह त्यौहार सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. आप सभी को बता दें कि दिवाली पर कई टीवी सितारों ने अपने फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए शेयर किए हैं इस क्रम में दिव्यांका त्रिपाठी ने भी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है With you it's Diwali everyday.Beautiful olive creation by @gandhisawanEarings @rimayu07Styling @stylingbyvictor

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Happy Diwali guys! Wishing you all the best! I dare @niasharma90 to do a Diwali dance. @like_app_official #LIKEIndia #LIKE20Million #Diwali #Diwali2018 #Diwaligifts #DiwaliStyle आपको बता दें कि बीते कल दिव्यांका एकता कपूर कि दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए गईं थीं और वहां उन्होंने अपने पति के सतह जमकर एन्जॉय किया. दिव्यांका को आप सभी इन दिनों ये है मोहबत्तें में देख रहे होंगे इसी के साथ वह जल्द ही वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी विद चिकन मसाला' में भी नजर आने वाली हैं.

दिव्यांका ने बीते दिनों ही अपनी आने वाली वेब सीरीज का भी एक पोस्टर शेयर किया था और लिखा था Pyaar ki aanch pe pak raha hai kuch khaas! Kya apko pata hai kaun hai isme mere saath? Abhi tak nahi guess kar paaye? Check @divyankatripathidahiya & @altbalaji Instagram page at 5pm to find out! फिलहाल दिव्यांका दिवाली के जश्न में डूबीं हुईं हैं.

बहुत ख़ास रही युविका और प्रिंस की शादी के बाद की पहली दिवाली

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -