बर्थडे पर पति संग रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया VIDEO
बर्थडे पर पति संग रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कल यानी 14 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी अपने जन्मदिन पर कुछ अलग अनुभव करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने अपने पति के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का निर्णय लिया। हाल ही में उन्होंने अपनी फोटो साझा करके प्रशंसकों को बताया कि वो अपना जन्मदिन (Birthday) कैसे मनाने वाली हैं। 

दिव्यांका इन दोनों ही फोटोज में काफी अधिक खुश दिखाई दे रही हैं। इस जगह पर वो अकेली नहीं गई हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ पति विवेक दहिया भी उनका जन्मदिन मनाने के लिए बहुत उत्साहित नजर आई। कुछ घंटों पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति (Vivek Dahiya) के साथ एक प्यारा सा वीडियो भी साझा किया था, जिसमें कपल को नेचर का मजा उठाते हुए देखा जा सकता है। 

दिव्यांका त्रिपाठी को 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) सीरियल से बेशुमार प्यार और लोकप्रियता मिली थी। इस शो के कारण दिव्यांका त्रिपाठी ने घर-घर में इशी मां के नाम से पहचान बनाई। तत्पश्चात, दिव्यांका को एक सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस' में बतौर होस्ट भी देखा गया। दिव्यांका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

उर्फी जावेद को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नए शो में दिखेंगे मोहसिन खान, इस चर्चित सीरियल को करेगा रिप्लेस

बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -