बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस
बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन पर अपने अब तक के सबसे बोल्ड लुक में पहुंचीं। ब्लैक लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों को मदहोश कर दिया। तेजस्वी के हाई स्लिट ऑउटफिट में ऐसी जगह कट लगा था कि लोगों के लिए उनसे निगाहें हटाना मुश्किल हो गया। तेजस्वी ने अपनी इन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तथा उन्हें कई सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। 

बता दें कि तेजस्वी बिग बॉस का पिछला सीजन, बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विजेता भी रह चुकी हैं। तेजस्वी ने यह लुक नायका ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए है। तेजस्वी प्रकाश के इस ब्लैक लेदर ऑउटफिट वाले लुक को तेजस्वी प्रकाश का अब तक का सबसे बोल्ड लुक कहा जा रहा है। इस ऑउटफिट में एक बहुत ऊंचा स्लिट भी है जो तेजस्वी की ड्रेस को और बोल्ड बनाता है। 

वही जहां आधे प्रशंसकों की नजरें तेजस्वी की ड्रेस की स्लिट से नहीं हट रही हैं, वहीं बाकियों की नजर तेजस्वी प्रकाश की ड्रेस में लगे कट पर है। इस तस्वीर में लोगों का ध्यान ड्रेस के कट पर है जो ब्रेस्ट्स के बिल्कुल नीचे है। तेजस्वी का पूरा लुक इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है। तेजस्वी प्रकाश ने इस तस्वीर में अपने ऑउटफिटर के स्लिट को हाइलाइट किया है। इस टाइट ऑउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। 

'मैं जिंदा हूँ, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', पुलिस स्टेशन पहुंची वीणा कपूर

अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!

निमृत कौर पर भड़के साजिद खान, सबके सामने दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -