नए शो में दिखेंगे मोहसिन खान, इस चर्चित सीरियल को करेगा रिप्लेस
नए शो में दिखेंगे मोहसिन खान, इस चर्चित सीरियल को करेगा रिप्लेस
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता मोहसिन खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाई दिए और इस शो से वो घर-घर में मशहूर हो गए। काफी वक़्त पहले वो इस शो को अलविदा कह चुके हैं तथा काफी वक़्त से टेलीविज़न से दूर हैं। मगर अब खबर है कि वो टेलीविज़न पर वापसी करने जा रहे हैं वो भी एकता कपूर के नए सीरियल से। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोहसिन खान नए शो में दिखाई देंगे जो सॉफ्ट और रोमांटिक जोनर का होगा। वही ये नया शो नागिन 6 को रिप्लेस करेगा। 

तेजस्वी प्रकाश का नागिन 6 ऑफ एयर होने जा रहा है। इसके बंद होने की खबर आ रही है तथा बताया जा रहा है कि इसे एकता कपूर का ही एक नया शो रिप्लेस करेगा जिसमें मोहसिन खान लीड किरदार निभाते दिखाई दे सकते हैं। मोहसिन इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाई दिए थे। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो फिलहाल कहा नहीं जा सकता क्योंकि अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश लीड किरदार निभा रही हैं। बिग बॉस 15 में इसकी घोषणा की गई थी तथा इनके फिनाले के बाद इसे तुरंत आरम्भ कर दिया गया। तब से अब तक ये लोगों को खूब भा रहा था। मगर अब इसे बंद करने की खबरें आ रही हैं। अभिनेता मोहसिन खान की बात करें तो उनका नाम शिवांगी जोशी से जुड़ चुका है। बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को कुछ वर्ष डेट किया मगर फिलहाल ये दोनों अलग हो चुके हैं। वहीं अब शिवांगी का नाम एक्टर रणदीप राय से जोड़ा जा रहा है। जो बालिका वधू में दिखाई दे चुके हैं।  

बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस

बिग बॉस के घर से राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश

'मैं जिंदा हूँ, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', पुलिस स्टेशन पहुंची वीणा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -