उर्फी जावेद को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
उर्फी जावेद को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वहीं अब उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के लिये लोकप्रिय हैं। वो जितने बोल्ड आउटफिट कैरी करती हैं, उतने ही बोल्ड स्टेटमेंट भी देती हैं। स्पष्ट शब्दों में कहें, तो उर्फी को गलत के खिलाफ आवाज उठाना आता है। 

फिलहाल तो उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी की है। उर्फी लिखती हैं, ये शख्स 3 वर्ष पहले मेरा ब्रोकर था। अचानक इसने मुझे मैसेज भेजना आरम्भ किया। यहां तक कि इसमे मुझे कॉल करके रेप एवं जान से मारने की धमकी भी दी। आप समझ सकते हैं कि ऐसे लोगों की परेशानी क्या है। उर्फी जावेद ने कहा कि मैं इंडिया में नहीं हूं। नहीं तो इसकी शिकायत जरूर करती। लेकिन उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे कि कैसे कोई भी कॉल करके बलात्कार की धमकी देते हैं। उर्फी का कहना है कि मुझे इस प्रकार की धमकियां रोजाना मिल रही हैं। इसलिये अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ऊपर से भले ही दिखाती हूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। पर सच्चाई ये है कि मुझे डराने के लिये सिर्फ कॉल से काम नहीं चलेगा। 

ये वाकई पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद को इस प्रकार की धमकियां मिली हैं। इससे पहले भी उर्फी जावेद को इस प्रकार की कई धमकियां दी चुकी हैं। उर्फी जावेद हर बार सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स को जवाब देती हैं। कुछ वक़्त पहले ही उर्फी जावेद को कुछ कॉलेज बॉयज ने भी कॉल करके परेशान करने का प्रयास किया था। तत्पश्चात, उर्फी ने उन लड़कों के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट किया था। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस की पोस्ट के पश्चात् पुलिस मामले पर क्या एक्शन लेती है।

बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस

बिग बॉस के घर से राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश

'मैं जिंदा हूँ, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', पुलिस स्टेशन पहुंची वीणा कपूर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -