क्वारंटाइन सेंटर की सफाई को लेकर बोली एक्ट्रेस, तो यूजर ने कर दिया ट्रोल
क्वारंटाइन सेंटर की सफाई को लेकर बोली एक्ट्रेस, तो यूजर ने कर दिया ट्रोल
Share:

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए लोगो से घर के अंदर रहने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर टीवी स्टार्स तक हर कोई घर के अंदर रह रहा है और अपने क्वारेंटीन काल (quarantine period ) का आनंद ले रहे है और तमाम अव्यवस्था और लॉकडाउन के बीच ये है| इसके साथ ही मोहब्बतें फेम दिव्यांक त्रिपाठी ने याचिका दायर कि, की भारत को क्वारनटीन केन्द्रों में क्लीन बाथरूम और टॉयलेट की जरूरत है ।

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिव्यांका ने एक लिंक शेयर करते हुए लोगों से याचिका पर हस्ताक्षर करने को कहा क्योंकि उन्होंने लिखा था- 'गंदी हकीकत! अगर लोगों के साथ ऐसा बर्ताव किया जाएगा तो क्वारंटाइन सेंटर से लोग क्यों नहीं भागेंगे? वहीं जल्द से जल्द क्वारंटाइन सेंटर की सफाई की व्यवस्था ठीक करने के लिए कदम उठाएं।' वहीं  दिव्यांका ने इस पोस्ट को स्वास्थ्य मंत्रालय और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन को टैग किया है। पिछले दिनों दिव्यांका अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं। यहां तक कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। 

असल में , कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर केंद्र और सभी राज्य सरकारों ने करीब सभी काम-धंधों बंद करने का आदेश दिए हैं। ऐसे में दिव्यांका ने ट्विटर पर लिखा 'मुंबई में बहुत कम ट्रैफिक है। यह एक अच्छा अवसर है मेट्रो, पुल और सड़कों के कामों को जल्दी पूरा करने का। दिव्यांका की यह बात लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि क्या उन मजदूरों की जिंदगी जरूरी नही है। वहीं जब देश के सभी लोगों को अपने घरों में ही रहने के लिए कह दिया गया है तो फिर वे वर्कर कैसे काम पर आ सकते हैं? दूसरे यूजर ने कमेंट में दिव्यांका को असंवेदनशील तक कह दिया। फिलहाल , मामला बढ़ता देख दिव्यांका ने पोस्ट डिलीट तक करदी थीं सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली थी।

3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोनालिसा की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना

नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ माहिरा

इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -