3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोनालिसा की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना
3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोनालिसा की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना
Share:

टीवी की दुनिया में जानी मानी मशहूर अदाकारा मोनालिसा की अदाओं के लाखों दीवाने हैं. इसके साथ ही उन्हें पसंद करने वालों की कमी नहीं है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. और अब तो एक्ट्रेस के लिए एक खुशखबरी भी आ गई है. इसके साथ ही स्टार प्लस के सीरियल नजर में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स का आंकड़ा 3 मिलियन हो गया है. इसके साथ ही इस खुशी के मौके पर मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

वहीं  इस वीडियो में मोनालिसा अपनी खुशी का इजहार करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वे इतनी सी खुशी गाने पर डांस करती, झूमती, नाचती और गाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में फिल्म बर्फी का गाना ‘इतनी सी हंसी इतनी सी खुशी’ बज रहा है. वहीं इस वीडियो के साथ मोनालिसा ने अपने फैन्स के साथ एक मैसेज भी साझा  किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोनालिसा ने लिखा- इस वैश्विक मुद्दे के बीच मेरे पास हंसने और डांस करने की एक वजह है. दोस्तों इंस्टाग्राम पर मेरे फॉलोअर्स 3 मिलियन हो गए हैं. मैं सारे प्रशंसकों को इस बात के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगी. इसके अलावा मोनालिसा ने एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज भी निभाया और खुशी के इस मौके पर भी लोगों को खतरनाक कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए आगाह किया है . आपको बता दें कि मोनालिसा पॉपुलर टीवी शो बिगबॉस के दसवें सीजन में नजर आई थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक

शहनाज गिल ने विकास गुप्ता इस वजह से किया था अनफॉलो

बिगबॉस में अरहान खान के फेवरेट खिलाड़ी का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -