जब शूटिंग छोड़ अपनी कॉलेज की दोस्त से मिली दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी दुनिया की एक जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों खूब सुर्खियों में है. गौरतलब है कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद ही खास दोस्त की तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. दरअसल शूटिंग के दौरान दिव्यांका से उनकी पुरानी दोस्त मिलने पहुंची थी वहीं दिव्यांका ने अपनी दोस्त को निराश नहीं किया और उन्होंने शूटिंग के बीच ही अपनी दोस्त से मुलाकात की.

 

 

Few friends are forever and ever and ever!#BhopaliDost #Remembering #NCCdays

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

यही नहीं बल्कि दिव्यांका ने इस मुलाकात की खास तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ''कुछ दोस्त हमेशा के लिए होते हैं, हमेशा और हमेशा के लिए.'' गौरतलब है कि दिव्यांका झीलों का शहर भोपाल की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि उनकी ये दोस्त कॉलेज के अलावा NCC के दिनों में भी उनके साथ थीं. दिव्यांका आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने भोपाल राइफल एकेडमी भी ज्वाइन कर ली थी. इस दौरान दिव्यांका ने कई गोल्ड मैडल अपने नाम किये लेकिन बाद में उन्होंने अपना रुख ग्लैमर दुनिया की और कर लिया.

जैसा कि आप सभी जानते है कि आज के समय में दिव्यांका टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना चेहरा है जिसे घर-घर में जाना जाता है. बता दे कि दिव्यांका ने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बनू में तेरी दुल्हन' से की. इस शो के माध्यम से उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई इसके बाद वह टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा बनी और इस सीरियल के माध्यम से दिव्यांका के सितारे काफी बुलंद हो गए और आज वह एक मशहूर अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हो गई.

ये भी पढ़े

पति की दी हुई रिंग भी अपने पास नहीं रखना चाहती सोफिया हयात

शादी के बाद सिमर ने बदला था अपना हिन्दू धर्म, अब शेयर की रमज़ान की फोटो

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -