पति की दी हुई रिंग भी अपने पास नहीं रखना चाहती सोफिया हयात
पति की दी हुई रिंग भी अपने पास नहीं रखना चाहती सोफिया हयात
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सोफिया हयात एक बार फिर चर्चा में है. गौरतलब है कि पिछले दिनों सोफिया हयात और उनके पति व्लाद को लेकर काफी चर्चे हुए थे. खबरों की माने तो इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और सोफिया ने अपने पति को घर से निकाल दिया है.

 

अब हाल ही में खबर आई है कि सोफिया अपनी सगाई की रिंग भी बेचना चाहती है. सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को ब्वॉयफ्रेंड व्लाद से शादी की थी दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम ऑर्थर है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सोफिया से पूछा गया कि क्या वह फिर से किसी के साथ रिलेशनशिप बनाने के लिए तैयार है तो उन्होंने कहा कि शादी अभी उनके दिमाग में भी नहीं है लेकिन अगर उन्हें कोई मिला तो वो इतना जरूर पक्का कर लेंगी कि वो उनके ही लेवल का हो.

 

सोफिया ने कहा कि मैं गरीब हूं लेकिन तुमसे बहुत प्यार करता हूं, ऐसे ट्रैप में मैं फिर पड़ने वाली नहीं है. उन्होंने अपनी सगाई की रिंग को लेकर कहा कि सिर्फ ये अंगूठी एक ऐसी चीज है, जो उसने मेरे लिए खरीदी, बाकी हर चीज मैंने अपने पैसे से ली थी, रिंग की कीमत तीन लाख रुपए है. मैं व्लाड स्टेनेस्कु को भूल चुकी हूं. अब मैं उसकी दी हुई सगाई की अंगूठी भी बेच देना चाहती हूं.

 

बात दे कि सोफिया हयात जब बिग बॉस का हिस्सा बनी थी जब उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. सोफिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है. पति से अलग होने के बाद ही सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने का मौका

रॉयल वेडिंग में राजकुमार को मिले- कूकर, लाइटर और सांड जैसे अजीबोगरीब तोहफे

Photos :इन तस्वीरों की वजह से इस एक्ट्रेसस को कहा गया था पोर्नस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -