दिव्यांका के एक्स-बॉयफ्रेंड का फिर हुआ ब्रेअकप

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी के पहले बॉयफ्रेंड यानी शरद मल्होत्रा ने अब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड से भी ब्रेअकप कर लिया है. दिव्यांका से ब्रेअकप होने के बाद शरद का अफेयर पूजा बिष्ट से था. दोनों करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे. लेकिन हाल ही में मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शरद ने पूजा के साथ भी अपना रिश्ता तोड़ लिया है. इस खबर का खुलासा खुद शरद ने ही मीडिया से बातचीत के दौरान किया है.

शरद ने इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेअकप की पुष्टि करते हुए कहा कि- पूजा से ब्रेअकप की वजह खुद शरद ही है. शरद ने पूजा से हुई दूरियों पर भी खुद को ही दोषी माना है. पूजा से कुछ निजी कारणों से उन्हें दूरियां बनानी पड़ी थी जिसके कारण से अब उनका ये रिश्ता टूट गया है. शरद आगे कहते है कि, उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश भी की थी लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए.

शरद ने आगे अपनी गर्लफ्रेंड पूजा की तारीफ करते हुए कहा कि, पूजा बहुत ही अच्छी लड़की है और उनके साथ रिलेशनशिप के अंत तक सब कुछ शानदार रहा था. आपको बता दें पूजा से ठीक पहले शरद दिव्यांका के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके है लेकिन कुछ कारणों से इनके बीच दूरियां आ गई थी.

सिर्फ टॉवल पहनकर ठुमके लगाती नजर आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्रियां

साड़ी नहीं बल्कि हॉट ऑउटफिट में वर्कआउट करती नजर आई अंगूरी भाभी

सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -