साड़ी नहीं बल्कि ऑउटफिट में वर्कआउट करती नजर आई अंगूरी भाभी

इन दिनों तो सभी लोग फिटनेस चैलेंज को पूरा करने में लगे हुए है. देश के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने फिटनेस की एक नई मुहीम शुरू की थी. इसकी शुरुआत राज्यवर्धन सिंह ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए की थी जिसमे वो अपने ऑफिस में पुशअप्स करते हुए नजर आ रहे थे. इसी के साथ उन्होंने उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल और शाहरुख़ खान को इस चैलेंज को पूरा करने को कहा था. बस तब से ही इस चैलेंज तो सभी लोग पूरा कर रहे है.

हाल ही एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ''भाबीजी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी इस चैलेंज को स्वीकार लिया है. हाल ही में शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक्सरसाइस करती हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... इस वीडियो में आप देख सकते है अक्सर साड़ी में नजर आने वाली अंगूरी भाभी इस बार जिम के ऑउटफिट में नजर आ रही है. शुभांगी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'हम साथ कर सकते हैं! आइए सभी साथ में मिलकर फिटनेस को अपने डेली रूटीन का हिस्सा बनाएं. हम फिट तो इंडिया फिट.'

शुभांगी ने इस चैलेंज तो पूरा करने के बाद विकास गुप्ता, अर्शी खान, करण पटेल, रोहिताश्व गौड़, एकता कपूर, आसिफ शेख और विकास कालांत्री को भी ये चैलेंज दे दिया है.

सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

नागिन ने बताया खुद के फिट रहने का बड़ा राज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -