सिर्फ टॉवल पहनकर ठुमके लगाती नजर आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्रियां
सिर्फ टॉवल पहनकर ठुमके लगाती नजर आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्रियां
Share:

छोटे परदे की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट अपने शो बेपनाह को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर जेनिफर का एक बहुत पुराना वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो प्रीति ज़िंटा के सॉन्ग पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सिर्फ जेनिफर ही नहीं बल्कि उनके साथ एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में सुरवीन और जेनिफर प्रीति ज़िंटा के सॉन्ग पिया-पिया पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. प्रीति ज़िंटा का ये सॉन्ग हर दिल जो प्यार करेगा फिल्म का है. ये सॉन्ग उस ज़माने का हिट सॉन्ग हुआ करता था जिस पर हर लड़की डांस करती थी. जेनिफर और सुरवीन ने भी उस समय ही इस सॉन्ग पर डांस किया था.

दरअसल ये डांस उन्होंने टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' के लिए शूट किया था और अब एक बार फिर इन दोनों एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो वायरल हो गया है. बता दें कसौटी जिंदगी की ने सुरवीन और जेनिफर दोनों ने ही बहन का किरदार निभाया था. इस शो में जेनिफर स्नेहा और सुरवीन कसक के किरदार में नजर आई थी. इस शो में सुरवीन और जेनिफर की बहन की जोड़ी सभी को खूब पसंद भी आती थी. कसौटी जिंदगी की का जल्द ही रीमेक भी आने वाला है.

साड़ी नहीं बल्कि हॉट ऑउटफिट में वर्कआउट करती नजर आई अंगूरी भाभी

सलमान नहीं बल्कि बिगबॉस-12 के होस्ट के लिए इस सुपरस्टार को किया था सिलेक्ट

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -