अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली
अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली
Share:

इन दिनों लगातार अपनी शादी और अपकमिंग शो को लेकर सुर्ख़ियों में रह रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में दिवाली का त्यौहार बहुत ही महत्वपूर्ण जगह रखता है जी हाँ और यह बात उन्होंने खुद बताई है. आप सभी को बता दें कि एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा पूरे साल अपने काम और शो में व्यस्त रहते हैं लेकिन दिवाली ही एक ऐसा समय है, जब उन्हें लगता है कि अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करने के लिए उन्हें कुछ टाइम मिल गया. इस बात को कपिल ने खुद बताया है.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से एक बार फिर से वापसी करे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और साथ ही वह अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी क बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने दीवाली प्लान के बारे में कुछ समय पहले ही बात करते हुए कहा था कि 'हर साल की दीवाली मेरे लिए बहुत ही खास होती है. ये वो समय होता है जब मैं अपने परिवार और जिन्हें मैं प्यार करता हूं उन लोगों के पास होता हूं. ये समय मेरे लिए और भी ज्यादा खास है क्योंकि इस बार मेरे साथ गिन्नी भी थी. और गिन्नी भी अमृतसर में दीवाली सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी.

अपने बच्पन के किस्से के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे याद है कि बच्चपन में मेरे पिता पटाखों से नफरत करते थे, लेकिन मुझे पटाखे बहुत पसंद थे. बहुत कम ऐसा होता था जब मेरे पिता मुझे पटाखे खरीदने देते थे. लेकिन मैं उन पटाखों को दीवाली पर नहीं जलाता था. मुझे लगता था कि अगर दीवाली के दिन मैं अपने पटाखों को जलाउंगा तो उसकी अवाज और पटाखों के बीच गुम हो जाएगी, इसलिए अगले दिन जलाता था.'

कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस

कपिल को पीछे छोड़ आगे निकलना चाहते हैं सुनील, कर रहे हैं तैयारी

B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -