दिव्यांका को अपना दुश्मन मान रहे उनके पति
दिव्यांका को अपना दुश्मन मान रहे उनके पति
Share:

टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति अभिनेता विवेक दहिया को लेकर खबर आ रही है कि इन दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है. जी हाँ इस खबर से दिव्यांका और विवेक के फैंस को काफी झटका लग सकता है लेकिन इन दिनों इस तरह की खबरों ने काफी आग पकड़ी हुई है. गौरतलब है कि दिव्यांका और विवेक की मुलाकात टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी.

इस शो में काम करने के दौरान दिव्यांका और विवेक एक दूसरे के करीब आये और फिर दोनों स्टार्स ने शादी करने का फैसला कर लिया. इसके बाद दिव्यांका और विवेक ने शादी कर ली और इन दोनों की शादी को लगभग दो साल हो गए हैं. लेकिन अब हाल ही में आई खबर ने फैंस को काफी चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि विवेक और दिव्यांका के बीच अनबन चल रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि विवेक जंहा भी जाते हैं सबसे पहले दिव्यांका को ज्यादा तवज्जों दी जाती है जिससे वो काफी परेशान हो चुके हैं. यही नहीं बल्कि विवेक को लग रहा है कि दिव्यांका के आगे उनकी पॉपुलैरिटी कम हो रही है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि विवेक ने दिव्यांका के साथ अब किसी भी पब्लिक इवेंट में जाने से साफ़ इनकार कर दिया है.

सूत्रों की माने तो दिव्यांका इन साब बातों पर चुप्पी साधे हुई हैं. बता दें कि विवेक दहिया को 'ये है मोहब्बतें' के अलावा एकता कपूर के शो 'कवच' में भी देखा गया था लेकिन इस शो ने भी कुछ खास कमाल नहीं किया जिससे विवेक बेहद निराश हैं. हालांकि इन दोनों के बीच के रिश्ते कैसे चल रहे हैं अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. बता दें कि इन दिनों अभिनेता विवेक दहिया 23 जून से शरू हुआ टीवी शो 'कयामत की रात' में दिखाई दें रहे हैं.

ये भी पढ़े

जंगलों की सैर पर निकली 'ये उन दिनों की बात है' की नैना

बनने जा रहा हैं आमिर खान की 'दंगल' का टीवी रीमेक

Video: कैमरामैन के सामने राखी ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गया हंगामा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -