Video: कैमरामैन के सामने राखी ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गया हंगामा
Video: कैमरामैन के सामने राखी ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गया हंगामा
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर ही अपने बोल्ड बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं और एक बार फिर वह सुर्ख़ियों का विषय बन गई हैं. इस बार उनके सुर्ख़ियों का विषय बनने की वजह उनके बोल्ड बयान नहीं बल्कि उनकी सेक्सी तस्वीरें हैं. राखी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में राखी 'रेसलर रिंग' के अंदर नजर आ रहीं हैं और उन्होंने गोल्डन ड्रेस पहनी है. उनकी सभी तस्वीरें बहुत ही कमाल और शानदार लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि राखी के इंस्टाग्राम पर 295k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए राखी हर दिन बोल्ड अंदाज के वीडियो या फिर तस्वीरें पोस्ट करती हैं. इन तस्वीरों में राखी अलग-अलग लोगों के साथ नजर आ रहीं है और बहुत ही कमाल लग रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में राखी अलग-अलग पोज देते हुए मस्ती के मूड में नजर आईं हैं.

 

राखी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह कैमरामैन को पोज दे रहीं है और उनकी ड्रेस लगातार मूव कर रही है. इसके पहले राखी वाइट एंड पिंक कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में नजर आईं थीं. राखी को आप सभी ने कुछ समय पहले ही टीवी शो जज्बात में देखा होगा. इस शो में वह अर्शी खान के साथ नजर आईं थीं और उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे. फिलहाल वह इवेंट्स में जाकर एन्जॉयमेंट में लगी हुई हैं.

Video : कंडोम की बेइज्जती करने पर राखी ने इस एक्ट्रेस को कहा- 'बहन की पकोड़ी'

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -