बनने जा रहा हैं आमिर खान की 'दंगल' का टीवी रीमेक
बनने जा रहा हैं आमिर खान की 'दंगल' का टीवी रीमेक
Share:

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. आमिर खान की इस फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अपनी शानदार सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. अब हाल ही में खबर आई है कि आमिर खान की इस सुपरहिट फिल्म को एक शो के रूप में छोटे पर्दे पर उतारा जाएगा. जी हाँ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को टक्कर देने वाली इस फिल्म को अब आप छोटे पर्दे पर एक अलग अंदाज़ में देख पाएंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 'विघ्नहर्ता गणेशा' और 'तेलानी रामा' जैसे शोज़ को डायरेक्ट करने वाले निर्माता इस फिल्म को छोटे पर्दे पर उतारेंगे. बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग मुंबई के बाहर आमगांव में होगी. हालांकि अभी तक शो की स्टारकास्ट का चुनाव नहीं हुआ है. आमिर खान की इस ब्लाकबस्टर फिल्म में 'महावीर फोगाट' के परिवार की कहानी को दिखाया गया था जो अपनी बेटी गीता फोगाट और बबीता कुमारी वर्ल्ड क्लास रेस्लर बनने की ट्रेनिंग देते हैं.

इस फिल्म की कहानी एक रियल कहानी हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अगर इस फिल्म का निर्माण टीवी शो के रूप में होगा तो शो का प्रसारण कलर्स चैनल पर होगा. बता दें कि इस शो के अलावा भी कलर्स पर जल्द ही शो 'मुगल–ए –आज़म भी शुरू होने वाला है जिसके कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं. मुगले आजम में अरुणा ईरानी, सोनारिका भदौरिया जैसे कलाकार शामिल हैं.

ये भी पढ़े

अपने सेक्सी लुक से अंकिता लोखंडे ने उड़ाई फैंस की नींद

अपनी बोल्डनेस से पानी में आग लगाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -